KALTAK NEWS DAILY

iPhone 15, Plus, Pro, ProMax सीरीज में लांच हुए हैं जाने किसमे है फायदा

admin
5 Min Read

Apple iPhone 15

 

 

 

 

 

 

 

डायनेमिक आइलैंड आईफोन 15 पर आता है – डायनेमिक आइलैंड अलर्ट और लाइव एक्टिविटीज को बबल करता है – ताकि जब आप कुछ और कर रहे हों तो आप उन्हें मिस न करें। आप देख सकते हैं कि कौन कॉल कर रहा है, अपनी अगली सवारी को ट्रैक कर सकते हैं, अपनी उड़ान की स्थिति देख सकते हैं और भी बहुत कुछ।

नवोन्वेषी डिज़ाइन – iPhone 15 प्लस में एक टिकाऊ रंग-युक्त ग्लास और एल्यूमीनियम डिज़ाइन है। यह छींटे, पानी और धूल प्रतिरोधी है। सिरेमिक शील्ड का फ्रंट किसी भी स्मार्टफोन ग्लास से ज्यादा सख्त है। और 6.7″ सुपर रेटिना XDR डिस्प्ले iPhone 14 की तुलना में धूप में 2 गुना अधिक चमकीला है।

2X टेलीफ़ोटो के साथ 48MP मुख्य कैमरा – 48MP मुख्य कैमरा सुपर-हाई रिज़ॉल्यूशन में शूट करता है। इसलिए अद्भुत विवरण के साथ असाधारण तस्वीरें लेना पहले से कहीं अधिक आसान हो गया है। 2x ऑप्टिकल-क्वालिटी टेलीफोटो आपको परफेक्ट क्लोज़-अप फ्रेम करने की सुविधा देता है।

अगली पीढ़ी के पोर्ट्रेट – नाटकीय रूप से अधिक विवरण और रंग के साथ पोर्ट्रेट कैप्चर करें। फोकस को विषयों के बीच स्थानांतरित करने के लिए बस टैप करें – शॉट लेने के बाद भी।

पावरहाउस ए16 बायोनिक चिप – सुपरफास्ट चिप कम्प्यूटेशनल फोटोग्राफी, फ्लुइड डायनेमिक आइलैंड ट्रांज़िशन और फोन कॉल के लिए वॉयस आइसोलेशन जैसी उन्नत सुविधाओं को शक्ति प्रदान करती है। और A16 बायोनिक पूरे दिन शानदार बैटरी जीवन प्रदान करने में अविश्वसनीय रूप से कुशल है।

 

 

Apple iPhone 15 Pro Max

 

 

 

 

 

 

 

 

टाइटेनियम में निर्मित – आईफोन 15 प्रो मैक्स में टेक्सचर्ड मैट-ग्लास बैक के साथ एक मजबूत और हल्का एयरोस्पेस-ग्रेड टाइटेनियम डिजाइन है। इसमें एक सिरेमिक शील्ड फ्रंट भी है जो किसी भी स्मार्टफोन ग्लास की तुलना में अधिक मजबूत है। और यह छींटे, पानी और धूल प्रतिरोधी है।

Apple iPhone 15 Pro Max

 

 

 

 

 

उन्नत डिस्प्ले – जब आपको असाधारण ग्राफिक्स प्रदर्शन की आवश्यकता होती है तो प्रोमोशन के साथ 6.7 इंच का सुपर रेटिना एक्सडीआर डिस्प्ले ताज़ा दरों को 120 हर्ट्ज तक बढ़ा देता है। डायनामिक आइलैंड अलर्ट और लाइव नोटिफिकेशन को बुलबुला करता है। साथ ही, ऑलवेज-ऑन डिस्प्ले के साथ, आपकी लॉक स्क्रीन नज़र में रहती है, इसलिए आपको जानकारी में बने रहने के लिए उस पर टैप करने की ज़रूरत नहीं है।

Apple iPhone 15 Pro Max

 

 

 

 

 

 

गेम-चेंजिंग ए17 प्रो चिप – एक प्रो-क्लास जीपीयू समृद्ध वातावरण और यथार्थवादी पात्रों के साथ मोबाइल गेम्स को बहुत ही मनोरंजक बनाता है। A17 प्रो भी अविश्वसनीय रूप से कुशल है और पूरे दिन अद्भुत बैटरी जीवन देने में मदद करता है।

शक्तिशाली प्रो कैमरा सिस्टम – 7 प्रो लेंस के साथ अविश्वसनीय फ्रेमिंग लचीलापन प्राप्त करें। 48MP मुख्य कैमरे का उपयोग करके अधिक रंग और विवरण के साथ सुपर हाई-रिज़ॉल्यूशन फ़ोटो कैप्चर करें। और iPhone 15 Pro Max पर 5x टेलीफ़ोटो कैमरे से दूर से अधिक तेज़ क्लोज़-अप लें।

Apple iPhone 15 Pro Max

 

 

 

 

 

 

 

अनुकूलन योग्य एक्शन बटन – एक्शन बटन आपकी पसंदीदा सुविधा के लिए एक तेज़ ट्रैक है। बस वही सेट करें जो आप चाहते हैं, जैसे साइलेंट मोड, कैमरा, वॉयस मेमो, शॉर्टकट और बहुत कुछ। फिर कार्रवाई शुरू करने के लिए दबाकर रखें।

TATA Nexon EV facelift मार्केट में इतनी डिमांड कितना वेटिंग करना पड़रहा हे 

 

‘पुष्पा 2: द रूल’ के एक दृश्य में पुष्पराज के रूप में अल्लू अर्जुन 5 नई अवतार में 

 

Apple iPhone 15 Pro Max (256 GB)

https://amzn.to/4aCkuHK

 

Apple iPhone 15 Pro (256 GB) 

https://amzn.to/3TDgvV6

 

Apple iPhone 15 (256 GB)

https://amzn.to/3twpnkW

 

Apple iPhone 15 Plus (256 GB) 

https://amzn.to/4aBTvfh

 

 

 

Share this Article
5 Comments